गोविन्दा को अपने ही रिवॉल्वर से लगी गोली तो पास के अस्पताल में हुए भर्ती, जानिए अब कैसी है हालत

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के साथ 1 अक्टूबर को बड़ा हादसा हो गया है। मुंबई पुलिस के मुताबिक, एक्टर को अपनी ही लाइसेंसी रिवॉल्वर से पैर में गोली लग गई है। रिवॉल्वर का लॉक खुला रहने के कारण ये हादसा हुआ है। वह उसे साफ कर रहे थे और तभी गोली चल गई, जो उन

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के साथ 1 अक्टूबर को बड़ा हादसा हो गया है। मुंबई पुलिस के मुताबिक, एक्टर को अपनी ही लाइसेंसी रिवॉल्वर से पैर में गोली लग गई है। रिवॉल्वर का लॉक खुला रहने के कारण ये हादसा हुआ है। वह उसे साफ कर रहे थे और तभी गोली चल गई, जो उनके पैर में जा लगी। जिसके बाद उन्हें फौरन पास के अस्पताल ले जाया गया।
न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अभिनेता और शिवसेना नेता गोविंदा को मंगलवार, 1 अक्टूबर की सुबह 4:45 बजे यानी पौने पांच बजे, अपनी ही रिवॉल्वर से पैर में गलती से गोली लगने के बाद नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है।


गोविंदा की कैसी है तबीयत?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोलकाता में एक इवेंट में जाने के लिए गोविंदा अपने आवास से निकल रहे थे। तभी ये हादसा हुआ। हालांकि Criti Care अस्पताल में इलाज होने के बाद पैर से गोली निकाल ली गई है। अब एक्टर की हालत स्थिर बताई जा रही है।

कैसे चली गोविंदा के पैर पर गोली?

गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने ANI से कहा गोविंदा अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर केस में रख रहे थे, तभी उसके हाथ से रिवाल्वर गिर गयी और गोली चल गयी, जो उसके पैर में लगी। डॉक्टर ने गोली निकाल दी है और उनकी हालत ठीक है। वह अभी अस्पताल में हैं:

गोविंदा गोली केस में पुलिस का एक्शन

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि गोविंदा के गोली केस में घर में मौजूद सदस्यों का पुलिस बयान दर्ज करेगी। साथ ही उन्होंने एक्टर की बंदूक भी अपने कब्जे में ले ली है। और वह इस मामले की केस की जांच कर रहे हैं।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Jharkhand News: गोड्डा में इस जगह बनेगा रेलवे हाल्ट, टीम ने किया निरीक्षण; जल्द होगा काम शुरू

संवाद सहयोगी, पोड़ैयाहाट (गोड्डा)। गोड्डा -हंसडीहा रेल लाइन पर पोड़ैयाहाट प्रखंड की सकरी फुलवार पंचायत के सुरजाडीह में रेलवे हाल्ट बनने का रास्ता साफ हो गया। सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो शीघ्र ही सूरजाडीह और उसके आसपास के तकरीबन चार दर्जन गांवों के लोग

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now